नवाज शरीफ कि बेटी को एक हिन्दुस्तानी लड़के से हो गया प्यार , नवाज़ की बेटी भागने को तैयार

टीएनए रिपोर्टर -पाकिस्तान मीडिया मे यह खबर आग की तरह फैल रही की है पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की खूबसूरत बेटी को प्यार हो गया है । मीडिया सुत्रों के अनुसार पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ कि बेटी को एक हिन्दुस्तानी लड़के से प्यार हो गया है । मीडिया में दिखाए गए जानकारी के अनुसार नवाज शरीफ की छोटी बेटी अस्मा शरीफ के काफी दिनों से सोशल साईट पर घंटो तक एक हिन्दुस्तानी लड़के से चैटिंग कर रही है ।  । बताया जा रहा है कि इन दोनों कि मुलाकात एक समारोह में हुई थी। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि भारतीय युवक कौन है और भारत में कहाँ रहता है। अस्मा शरीफ पहले से ही निकाहसूदा है और इसके बावजूद उनके भारतीय युवक से नाजायज संबंध है।

निकाहसुदा है नवाज की बेटी , फिर भी हिन्दुस्तानी के साथ भागने को तैयार

नवाज की यह बेटी पहले से निकाहसुदा है जिसका एक हिन्दुस्तानी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा है इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि अस्मा शरीफ भारतीय युवक से शादी कर पाकिस्तान से दूर भाग जाना चाहती हैं। हालांकि इस खबर की पूरी तरह से पुष्टि नहीं कि जा सकती लेकिन पाकिस्‍तान मीडिया के सुत्रों के हवाले ये जानकारी मिली है। अब ये खबर पाकिस्तान के साथ साथ हिंदुस्तान मे भी चर्चा का विषय बनी हुई है ।

जो बेटी नहीं संभाल सकता वो देश क्या संभालेगा ?

ये ख़बर भारत मे चर्चा का विषय बना हुई है , एक रिपोर्ट के अनुसार हर भारतीय के जुबान पर बस यही सवाल है की है ” जो अपनी बेटी नहीं संभाल सकता जो देश क्या संभालेगा ” । इसके साथ कुछ युवा इस बात पर भी चुस्की ले रहे है की “अब जंग की जरूरत नहीं , क्योकि पूरा पाकिस्तान दहेज मे मिलने वाला है ” । बहरहाल इस ख़बर मे कितनी सच्चाई है यह नवाज शरीफ या उनकी बेटी ही बता सकती है ।

source-http://www.jagrukindian.com/2017/07/nawaz-sharifs-daughter-loves-indian-man-hindi.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *