सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,मुठभेड़ कर पकड़ लिया ईनामी बदमास

टीएनए रिपोर्टर सहारनपुर: सहारनपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दोरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है ! बदमाश को गोली लगी है ! जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था ! ये बदमाश 12 हजार का ईनामी बदमाश बताया जा रहा है ! पुलिश का कहना हे कि मुठभेड़ के दोरान एक बदमाश को पकड़ लिया गया ! वहीं दुसरा मोका पाकर फरार हो गया ! पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है ! जल्द ही दूसरे बदमाश को भी पकड़ लिया जाएगा !

बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र की पुलिस को सुचना मिली कि दो बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर बाईक पर बैठकर फरार हो गये ! पुलिस ने मामले की जांच करते हुए इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया !

कुछ देर बाद पुलिस को दो बाईक सवार आते दिखई दिए ! पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने बाईक की रफ़्तार कम कर दी ! पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फयेरिंग शुरू कर दी!

इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया ! खुद को घिरता देख बदमाश बाईक छोड़कर जंगल में चले गये !

पुलिस ने बदमाशों का पीछा नहीं छोडा और जंगल में घुस के फयेरिंग शुरू कर दी ! इस दोरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह निचे गिर गया ! घायल साथी को देख दुसरा बदमाश उसे छोड़कर भाग गया !

पुलिस का कहना है कि घायल बदमाश का नाम सागर है ! सागर कई लूट और चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है !इसके पास से दो पिस्टल, एक तमंचा और भरी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है !

 

 

Leave a comment