देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 10363 , अब तक 339 की मौत

देशभर में कोरोना वायरस से निपटने के लिए लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ा दिया गया है। वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1211 मामले सामने आए और 31 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 10,363 हो गई है। जिसमें 8988 सक्रिय हैं, 1035 स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 339 लोगों की मौत हो गई है। आज राजस्थान के जयपुर में 48, गुजरात में 45, मुंबई के धारावी में छह और नागपुर में सात नए मामले सामने आए |

रेलवे की यात्री सेवाएं निलंबित रहने की अवधि तीन मई तक बढ़ाई गई
प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाने की घोषणा के बाद रेलवे की यात्री सेवाएं निलंबित रहने की अवधि तीन मई तक बढ़ाई गई।

महाराष्ट्र के नागपुर में सात नए मामले
महाराष्ट्र के नागपुर शहर में आज कोरोना पॉजिटिव के सात नए मामले सामने आए हैं। नागपुर नगर निगम ने इसकी पुष्टि की है।

गुजरात में 45 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 617 हुई
गुजरात स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में कोरोना पॉजिटिव के 45 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसके बाद राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले की कुल संख्या 617 हो गई है। जिसमें से 55 लोग ठीक हो चुके हैं और 26 लोगों की मौत हो गई है।

 

मुंबई के धारावी में छह नए मामले, दो की मौत
बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बताया कि मुंबई के धारावी में कोरोना पॉजिटिव के छह नए मामले सामने आए हैं और दो की मौत हुई है। इसके बाद धारावी में कोरोना पॉजिटिव मामले की कुल संख्या 55 हो गई है और अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है।

Comments (1)

Taxi moto line
128 Rue la Boétie
75008 Paris
+33 6 51 612 712  

Taxi moto paris

I got this website from my buddy who informed me concerning this
website and at the moment this time I am visiting this web page and reading very informative posts at this time.

Feel free to surf to my web site … hey

Leave a comment